Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February 2024: कावेरी को हुआ चारु पर शक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February 2024: अभिरा चारु को जितना जल्दी हो सके घर आने के लिए संदेश भेजती है। क्योंकि कावेरी को अब शक होने लगा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February 2024: कावेरी को हुआ चारु पर शक
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February written update in Hindi


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February 2024 Written Update on LallanTops.com

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 February 2024: आज का ये रिश्ता क्या कहलाता है 29 फरवरी 2024 का एपिसोड अभिरा चारु को जितना जल्दी हो सके घर आने के लिए संदेश भेजती है। क्योंकि कावेरी को अब शक होने लगा है। इसी बीच कावेरी अभिरा को मैसेज करते हुए देख लेती है। तब अभिरा बनावटी मुस्कान देते हुए कावेरी से बताती है कि वह ऐसे ही मच्छर मार रही थी।

कावेरी उसपर ज्यादा ध्यान तो नहीं देती है लेकिन अभिरा को अब चारु की टेंशन होने लगती है। वहीं दूसरी तरफ चारु देव के साथ उसके कार में बैठी हुई है। देव चारु को कहता है कि उसे अपने परिवार वालों को उसके इंटर्नशिप के बारे में अब बता देना चाहिए।

इसपर चारु कहती है कि, अगर वह अपने परिवार वालों को यह सच बता देगी तो इंटर्नशिप कमप्लीट नहीं कर सकेगी। उसके परिवार वाले उसे इसकी इजाजत नहीं देंगे। तब देव उसके हालातों को समझने की कोशिश करता है। वह कहता है कि एक बार जब वह सफल हो जाएगी, तो उसे इस बात को छिपाना नहीं पड़ेगा। और देव के इस बात से चारू सहमत हो जाती है।

उधर घर पर सभी लोग गेम खेलते हैं लेकिन मनीषा रोमांटिक फिल्में देखकर और अरमान और अभिरा का अनुमान लगाकर दोनों के बीच एक चिंगारी जलाने की कोशिश करती है। वह ऐसी टिप्पणियां भी करती रहती है जिससे की रूही के दिल को चोट पहुंचती है।

YRKKH आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है।  ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।