Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2024: कावेरी ने अरमान को घर से निकाला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2024: आर्यन को अभिरा के साथ दुर्व्यवहार करने का पछतावा हो रहा है। लेकिन अभिरा आर्यन और कियारा दोनों को माफ कर देती है। कृष अभिरा और अरमान को डिनर पर ले जाता है और पोद्दार एक साथ डांस करते हैं। वहां कावेरी अभिरा को इग्नोर करती है लेकिन रूही अरमान और अभिरा को साथ डांस करते हुए देखकर परेशान हो जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2024: कावेरी ने अरमान को घर से निकाला
Yeh Rishta Kya Kehlata hai written update


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2024: यह रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में कियारा, कृष और आर्यन अभिरा और अरमान को मिलकर परेशान करते हैं। अभिरा उन्हें आर्यन, कृष और कियारा कहकर बुलाती है और आर्यन और कियारा अभिरा से माफी मांगते हुए दिखते हैं। आर्यन को अभिरा के साथ दुर्व्यवहार करने का पछतावा हो रहा है। लेकिन अभिरा आर्यन और कियारा दोनों को माफ कर देती है। कृष अभिरा और अरमान को डिनर पर ले जाता है और पोद्दार एक साथ डांस करते हैं। वहां कावेरी अभिरा को इग्नोर करती है लेकिन रूही अरमान और अभिरा को साथ डांस करते हुए देखकर परेशान हो जाती है।

कावेरी अभिरा पर उसकी छवि खराब करके जश्न मनाने का आरोप लगाती है। और अरमान का कहना है कि, कावेरी का गुस्सा जायज है, लेकिन उसे एहसास होना चाहिए कि अभिरा ने उसे जमानत दिलायी है। यहाँ पर भी कावेरी अभिरा पर आरोप लगाती है कि क्योंकि अभिरा कोर्ट गयी थी। तब अरमान अभिरा का पक्ष लेता करता है। कावेरी कहती है कि अभिरा ने उससे बदला लिया। अरमान ने कावेरी से अभिरा को एक मौका देने के लिए कहा। कावेरी कहती है कि मौका खत्म हो चुका है। तभी माधव कावेरी से गुस्से में अभिरा को चोट न पहुंचाने के लिए बोलता है। लेकिन कावेरी ने माधव से बीच में न आने को बोलती है। रूही बीच में इन सब को रोकने की कोशिश करती है। लेकिन कावेरी रूही को डांट देती है। 

विद्या कावेरी को शांत हो जाने के लिए कहती है। कावेरी कहती है कि उसने एक निर्णय ले लिया है और वह अभिरा और अरमान को घर छोड़ने के लिए कह देती है। कावेरी का दावा करती है कि यहाँ केवल अभिरा का करियर महत्वपूर्ण है।

कावेरी अभिरा और अरमान के लिए विद्या से एक नया घर ढूंढने के लिए कहती है। अभिरा कावेरी से अरमान को माफ़ करने के लिए विनती करती है। वह कावेरी से कहती है की वह अरमान को बाहर न निकाले। अभिरा कहती है कि अरमान का जीवन कावेरी के साथ शुरू होता है और कावेरी के साथ ही समाप्त होता है। इसीलिए वह कावेरी से अरमान को कड़ी सजा न देने के लिए रिक्वेस्ट करती है। लेकिन कावेरी अपना फैसला नहीं बदलती है और अपने फैसले पर अडिग रहती है। इससे अभिरा टूट जाती है।

कावेरी अरमान को तुरंत जाने के लिए कहती है लेकिन अरमान ने घर छोड़ने से इंकार कर देता है। कावेरी अभिरा की वजह से अरमान को चले जाने को कहती है। अरमान कहता है कि पोद्दार हाउस में रहना उसका अधिकार है। कावेरी अपने जिद पर अड़ जाती है तब अरमान कावेरी से विनती करता है कि वह उसे घर से बाहर न निकाले।

अरमान कहता है कि यह परिवार ही उनकी जिंदगी है और परिवार के बिना वह नहीं रह पाएंगे। इसलिए अरमान कावेरी से अपना फैसला बदलने को कहता है। तब कावेरी कहती है कि यह उसका फैसला है जिसे कोई भी नहीं बदल सकता। अरमान का कहता है कि कावेरी उससे प्यार करती है और कावेरी स्तब्ध खड़ी रह जाती है। अरमान कावेरी से बाहर न निकालने के लिए फिर से विनती करता है और कावेरी अरमान को रहने के लिए अनुमति दे देती है। कावेरी एक शर्त रखती है की यदि अरमान यहाँ रुकना चाहता है तो वह उसे एक परीक्षा दे।

अरमान परीक्षा देने का फैसला करता है और कावेरी अरमान की परीक्षा लेती है। अभिरा और रूही दोनों कावेरी और अरमान की बातें सुन रहे होते हैं। तब अरमान सोचता है कि, वह कावेरी को इम्प्रेसिव कर रहा है। लेकिन कावेरी का कहना है कि अरमान टेस्ट में फेल रहा।