Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024: अक्षरा की परवरिश पर सवाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024: अभिरा सोचती है कि, अब वह एक अलग रूम में आज़ादी से रह सकती है। अरमान कहता है कि उसे और खुश होना चाहिए कि अब उसे कोई भी परेशान नहीं करेगा। अभिरा और अरमान को अतीत याद आता है और दोनों एक-दूसरे की मौजूदगी को महसूस करते हैं। अभिरा कहती है कि, अरमान ने उसे चोर कहा है, और वह उसे सांत्वना देने भी नहीं आ रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024: अक्षरा की परवरिश पर सवाल
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024 Written


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 March 2024: आज के एपिसोड में अभिरा गेस्ट रूम में जाती है और अरमान कावेरी के केस पर काम कर रहे होते हैं। अरमान को इस बात की चिंता है कि, वह अपना ध्यान केंद्रित क्यों नहीं कर पा रहा है। अभिरा सोचती है कि, अब वह एक अलग रूम में आज़ादी से रह सकती है। अरमान कहता है कि उसे और खुश होना चाहिए कि अब उसे कोई भी परेशान नहीं करेगा। अभिरा और अरमान को अतीत याद आता है और दोनों एक-दूसरे की मौजूदगी को महसूस करते हैं। अभिरा कहती है कि, अरमान ने उसे चोर कहा है, और वह उसे सांत्वना देने भी नहीं आ रहा है। अभिरा सोचती है कि अरमान अकेले कमरे में मजे ले रहा होगा उधर अरमान भी अभिरा को याद कर रहा होता है।

रूही अरमान को मिठाई खिलाने की एक नाकाम कोशिश करती है। लेकिन अरमान मिठाई खाने से मना कर दिया। साथ ही विकास और मानव ने भी जाने का फैसला किया। और मनीष दोषी महसूस कर रहा होता है। विकास मनीष से कहता है की वह टेंशन न ले। सवर्णा उसे माफ़ करने के लिए विकास को धन्यवाद देती है। सुरेखा कहती है की रूही मानव के साथ खुश होती तभाई विकास बोल पड़ते है न और कहते है की जोड़ी भगवान बनाता है और रूही किसी और की हकदार है। उधर मानव स्वर्णा और सुरेखा पर प्यार की बारिश करता है।

अभिरा मामले के बारे में सपना देखने के बारे में सोचती है लेकिन तभी वह किसी की परछाई देखकर डर जाती है। रूही अभिरा को शांत कराती कहती है। तब अभिरा रूही से पूछती है कि वह उसके कमरे में क्या कर रही है। रूही कहती है की वह जानना चाहती है की उसने दवाई ले लिया कि नहीं। लेकिन अभिरा को पता लग जाता है कि अरमान ने उसे भेजा है। अरमान ने सोचा कि रूही अभिरा को मनाए ताकि वह अभिरा को वापस ले सके। अभिरा रूही से पूछती है कि, वह अपने जीवन के बारे में क्यों नहीं सोचती हमेशा सिर्फ अरमान के बारे में ही सोचती रहती है। 

उधर कावेरी रूही से कहती है कि जब तुम अभिरा की मदद नहीं करना चाहती हो तो न करो वह भी नहीं करेगी। इस तरह से वह अभिरा को ताना मारती है कि, उसकी मां ने उसे परिवार के साथ तालमेल बिठाना नहीं सिखाया। वह अक्षरा की परवरिश पर सवाल उठाती हैं और अरमान स्तब्ध खड़ा है। और अभिरा अरमान के चेहरे पर ही दरवाजा बंद कर देती है।

स्वर्णा रूही को बताती है कि विकास और मानव दोनों ही वापस चले गए हैं। स्वर्णा रूही से पूछती है कि, वह पोद्दार हाउस में क्या कर रही है। रूही कहती है कि वह पोद्दार हाउस में सहज है और हर कोई उस पर ध्यान देता है। स्वर्णा कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि उस पर कौन ध्यान देता है। वह रूही को आगे बढ़ने के लिए कहती है। मनीष ने स्वर्णा और रूही की बातचीत सुन ली। उनका कहना है कि रूही शादी से पहले किसी से प्यार करती थी। मनीष कहते हैं कि उन्हें दूसरे लड़के पर विचार करना चाहिए। स्वर्णा कहती है कि रूही दूसरे लड़के के साथ भी खुश नहीं रह सकती।

अभिरा देव से कहती है कि वह अपने घर से कोई सुराग नहीं लाएगी। देव को पता चलता है कि अभिरा अरमान की पत्नी है। पत्रकारों ने कावेरी से सवाल किये। देव को रिपोर्ट देने के लिए अरमान अभिरा पर गुस्सा हो जाता है। वह उसे चोर कहता है। अभिरा चौंक जाती है।