Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024: विद्या अभिरा को खिलाने की कोशिश की

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024: संजय अरमान को अभिरा के साथ व्यस्त होते हुए पाते हैं, जबकि अरमान कावेरी के केस पर काम करता है। अभिरा की बातचीत से कावेरी परेशान होती है, और वह अरमान को लापरवाह न होने के लिए कहती है। अरमान और अभिरा की अजीब मुलाकात होती है, और अरमान अभिरा के लिए मदद करने का इरादा रखता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024: विद्या अभिरा को खिलाने की कोशिश  की
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024: विद्या अभिरा को खिलाने की कोशिश की


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 March 2024: आज के एपिसोड में, माधव अभिरा का स्वागत करने के लिए कहता है। कावेरी अभिरा की परेशानी को लेकर उसका स्वागत नहीं कर सकती। अभिरा कहती है कि कठिन रास्ते पर चलने से चोट लगती है, और उसे स्वयं आगे बढ़ने की कोशिश करती है। अरमान अभिरा की मदद करता है, लेकिन उसे नीचे उतारने के लिए कहता है क्योंकि उसका परिवार देख रहा है। अरमान कहता है कि उसका परिवार मुसीबत में है और कावेरी का केस छोड़ने के लिए अभिरा से कहता है।

संजय कावेरी से पूछता है कि क्या अरमान को उसका केस लड़ना चाहिए। माधव अभिरा का पक्ष लेते हैं, और अरमान कावेरी के केस पर काम करते हैं। अरमान अभिरा के लिए नूडल्स तैयार करता है, और रूही उसकी मदद करने का फैसला करती है, लेकिन अरमान की वास्तविक इच्छा को लेकर उसे बुरा लगता है। अरमान सुधार करता है और रूही को कहता है कि अभिरा को उसके द्वारा बनाए गए नूडल्स पसंद हैं।

संजय बताता है कि अरमान अभिरा के साथ व्यस्त है और केस पर कम काम कर रहा है। अभिरा संजय और कावेरी की बातचीत सुनती है और अपना संतुलन खो देती है। अरमान अभिरा को जूते पहनने में मदद करता है। संजय अरमान के सामने झुकते हुए ताना मारता है। कावेरी उन्हें डांटती है और अरमान को लापरवाह न होने के लिए कहती है। वह अरमान से रूही के मामले पर भी ध्यान देने के लिए कहती है।

अरमान अरमान से मिलने के बारे में सोचता है। अभिरा अपनी पोशाक ठीक करती है जब अरमान कमरे में प्रवेश करता है। वे अजीब हो जाते हैं। अरमान रूही से अभिरा की मदद करने के लिए कहता है, जिसे रूही नहीं मानती है। अभिरा मानव से पूछती है कि अरमान कहाँ जा रहा है, और यह जानकर रूही चौंक जाती है।

मानव ने मनीष से कहा कि अरमान जरूर आएगा, और अरमान को गोयनका के साथ देखा। अरमान को चक्कर आ रहा है। विद्या अभिरा को खिलाने की कोशिश करती है, और विद्या अभिरा से कावेरी को नहीं रोकने की कारण पूछती है। अभिरा कहती है कि वह चाहती है कि रूही अपने जीवन में आगे बढ़े, जो विद्या को परेशान करता है। अभिरा को पता चलता है कि अरमान कावेरी के गलत कामों को छिपाने की कोशिश कर रहा है।