HomeUpcoming MoviesVarisu Trailer: थलपति विजय की 'वरिसु' ट्रेलर रिलीज होते ही मचाया तहलका

Varisu Trailer: थलपति विजय की ‘वरिसु’ ट्रेलर रिलीज होते ही मचाया तहलका

varisu release date12 January 2023
varisu budget200 करोड़ रूपये
varisu castविजय, रश्मिका मंधना, संगीता, शाम, शयुक्था कार्तिक, आर. शरतकुमार, जयसुधा, प्रकाशराज और अन्य
varisu villain प्रकाश राज
varisu release date 2023

Varisu Trailer Highlights: थलपति विजय की ‘वरिसु’ ट्रेलर रिलीज हो चूका है। वरिसु फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, विजय एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में वापस आ गए हैं। आज हम आपके लिए वरिसु की कुछ खास हाईलाइट्स लेकर आए हैं। वामशी पडाईपल्ली के द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक इमोशनल फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक्शन का जबरदस्त तड़का भी लगाया गया है।

Varisu Trailer

पारिवारिक नाटक

जैसा कि ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, शरत कुमार परिवार के मुखिया हैं। विजय, श्याम और श्रीकांत उनके तीन बेटे हैं। श्रीकांत और श्याम एक संयुक्त परिवार के रूप में शरत कुमार के साथ रह रहे हैं, ऐसा लगता है कि विजय किसी विदेश से या अपनी यात्रा से लौटा है। विजय का अपनी मां के साथ एक बेहद करीबी रिश्ता है जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है।

Upcoming Movies 2023 January

Pathan Controversy: बिहार में नहीं रिलीज करने देंगे पठान, भाजपा के मंत्री ने दी खुली चेतावनी

फिल्म में शरथ कुमार ने प्रकाश राज को अपना दुश्मन बना लिया है, जो उनके व्यवसाय और परिवार को नष्ट करने पर तुले हुए है। इन सब से अपने परिवार को बचाने के लिए विजय आगे आते हैं। इस फिल्म में प्रकाश राज और विजय के बीच आमना-सामना मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा।

स्वैग डायलॉग्स

फिल्म में डायलॉग्स काफी शानदार और स्वैगी हैं। फिल्म के एक सीन में, विजय, प्रकाश राज से कहते हैं की “शक्ति सीट में नहीं है सर, जो आदमी उस सीट पर आकर बैठता है वह शक्ति का संचालन करता है। नम्मा (मेरी) शक्ति एक तरह की है!” एक एक्शन सीन में विजत कहते हैं कि, “चाहे वह प्यार हो या गुस्सा जो उन्हें मिलता है, वह तीन गुना ज्यादा वापस देंगे“। इस मामले में गुंडों के साथ लड़ाई भी होती है। फिर, क्या वह अपने फैंस के प्यार और हाल ही में सरकार के साथ हुए झगड़ों का जिक्र कर रहे हैं। एक आश्चर्य की बात यह है कि विजय ने कुछ हफ्तों के अंतराल में दो फैन क्लब बैठकें कीं। यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने कई सालों से नहीं किया है।

तीसरा डायलॉग जो काफी खास है वह यह है कि, “अखाड़ा भले ही किसी और के लोगों से भरा हो लेकिन दर्शकों की नजर सिर्फ एक आदमी पर पड़ेगी।” जब थलपति अंत में परिवार के बारे में बात करते हैं, तो यह दिल को छू लेने वाला होता है। और वह कहते हैं कि सभी परिवारों में मुद्दे होते हैं, लेकिन हम सबका एक ही परिवार है। शायद उनका मतलब है कि, हमें अपने परिवार की देखभाल करने और अपने लोगों की देखभाल करने की आवश्यकता होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular