HomeBollywood NewsUrfi Javed: जब उर्फी जावेद को मिले जावेद अख्तर दादा जी

Urfi Javed: जब उर्फी जावेद को मिले जावेद अख्तर दादा जी

उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें कैप्शन दिया है कि आज वह अपने दादा जी से मिली

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा से चर्चा में रहती हैं। इसी वजह से वह आज सोशल मीडिया सेनसेशन बन चुकी है। उनकी हर एक फोटो और वीडियोस शेयर करते ही सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने बॉलीवुड के जाने-माने लेखक जावेद अख्तर के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा की आखिरकार आज वह अपने दादा जी से मिली

urfi javed hot image
urfi javed hot image

जावेद अख्तर से हुई उर्फी जावेद की मुलाकात

खबरों के मुताबिक उर्फी जावेद फैशन शो के दौरान दिल्ली में आई थी। यहां आकर उनकी मुलाकात जावेद अख्तर से हुई। इसके बाद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जावेद अख्तर के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उर्फी जावेद नील रंग के ओवरकोट में और जावेद अख्तर ग्रे कलर के कुर्ते में हैं और कंधे पर शाल डाल रखा है। फोटो को शेयर कर उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के तारीफ में मजेदार कैप्शन भी दिया है।

उर्फी जावेद ने किया जावेद अख्तर की तारीफ़

urfi javed with javed akhtar
urfi javed with javed akhtar

उर्फी जावेद में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “आखिरकार आज मेरे दादा जी से मुलाकात हो गई। साथ ही वह एक लेजेंड हैं, इतने लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया। सभी के साथ हंसते हुए बातचीत की। वह काफी विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं।” इसके साथ ही उर्फी जावेद ने गुलाब और इमोटिकॉन्स वाले इमेज भी लगाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular