S S Rajamouli फिर बनाएंगे राम चरण- जूनियर एनटीआर संग फिल्म, जापान में दिया RRR 2 का अपडेट

SS Rajamouli hints RRR sequel RRR2: अब एस एस राजामौली बनाएंगे राम चरण- जूनियर एनटीआर संग फिल्म एक नयी फिल्म, जापान में दिया RRR 2 का अपडेट। 2022 में आने वाली फिल्म RRR जापान में लगातार 500 दिनों से चल रही है।

S S Rajamouli फिर बनाएंगे राम चरण- जूनियर एनटीआर संग फिल्म, जापान में दिया RRR 2 का अपडेट
RRR 2 movie update SS Rajamauli, Jr. NTR, Ram Charan


ब्लॉक बस्टर तेलुगु फिल्म ‘RRR’ 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आपको जानकर आश्चर्य होगा की यह फिल्म जापान में 500 दिनों के बाद भी लगातार चल रही है। अभी हाल ही में जाापन में इस फिल्म को फिर से रिलीज किया गया और 18 मार्च के स्पेशल शो के सभी टिकट को बिकने में एक मिनट का समय लगा। SS Rajamouli के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने बेहद कमाल का परफोर्मेंस किया है, जिसकी चारों तरफ से तारीफ हो रही है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए, निर्देशक राजामौली अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए जापान की यात्रा पर गए थे। वहां पहुँच कर उन्होंने 18 मार्च को एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लिया और वह इस ग्रैंड वेलकम से बेहद खुश हुए। जहां कई लोगों ने निर्देशक राजामौली को मुलाकात की और अभिवादन सत्र में बधाई दी, वहीं एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए, निर्देशक ने बातों ही बातों में ‘RRR’ की अगली कड़ी की संभावना का संकेत दिया है।

S S Rajamouli ने दिया RRR 2 का संकेत

राजामौली द्वारा फैन के सवाल का जवाब देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राजामौली ने कहा है कि उनके पास ‘RRR2′ के बारे में कुछ आइडियाज हैं लेकिन अभी वे उन्हें शेयर नहीं कर सकते हैं। निर्देशक ने दर्शकों को महेश बाबू के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट, एसएसएमबी 29’ (SSMB29) के बारे में भी कुछ बात की।उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि, महेश बाबू इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। राजामौली ने यह भी कहा कि बाकी के कलाकारों और क्रू मेंबर्स पर अभी फैसला नहीं हो पाया है। ये फिल्म जून 2024 में फ्लोर पर आने के लिए तैयार है।

RRR Movie

SSMB29 के लिए हो चुके महेश बाबू के लुक टेस्ट

इन दिनों अभिनेता एस एस राजामौली की आने वाली फिल्म पर जोर शोर से ध्यान दे रहे हैं और उसके लिए जी जान से तैयारी करने में लगे हुए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महेश बाबू को एस एस राजामौली की आने वाली फिल्म SSMB29 के लिए अनेकों लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि अभिनेता के लुक टेस्ट पर एस एस राजामौली की कड़ी निगरानी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म SSMB29 में महेश बाबू के किरदार के लिए 8 अलग-अलग लुक फाइनल किए गए हैं। लेकिन उनके अवतारों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। ख़बरों के मुताबिक SSMB29 को एक हजार करोड़ रुपए के बजट से बनाया जा रहा है। अब तक के भारतीय सिनेमा की यह सबसे महंगी फिल्म बनेगी।

पहली बार साथ काम करेंगे राजामौली और महेश बाबू

आपको बताते चलें कि SSMB29 महेश बाबू और एस एस राजामौली के बीच यह पहला कोलैबोरेशन है, अभी तक इससे पहले दोनों ने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम नहीं किया है। इस फिल्म को एक जंगल एडवेंचर फिल्म माना जा रहा है। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर होगी। इसके अलावा, कथित तौर पर यह भी बताया जा रहा है कि, फिल्म में पौराणिक कथाओं और भारतीय महाकाव्यों का कनेक्शन देखने को मिलेगा, जो राजामौली का ट्रेडमार्क है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, फिल्म SSMB29 में महेश बाबू का किरदार रामायण के भगवान हनुमान जी से प्रेरित है।