Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म, यहां देखें तस्वीरें

Sidhu Moose Wala: जाने माने दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे के आगमन की घोषणा की। उन्होने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया।

Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म, यहां देखें तस्वीरें
Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म, यहां देखें तस्वीरें


Sidhu Moose Wala: जाने माने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे के जन्म की घोषणा की है। उन्होने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा जिसमें उनहोंने पंजाबी में लिखा की “शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।"

कुछ दिन पहले ही मीडिया में खबरें चल रही थी की सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती हैं और मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नही थी। आपको बता दें की सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उनके पिता बलकौर सिंह जिनकी उम्र अब लगभग 50 वर्ष के आसपास है। सूत्रों का हवाला देते हुए, द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है कि मूसेवाला के माता-पिता ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) का इस्तेमाल किया था। इसके लिए पिछले साल इस प्रक्रिया के लिए उन्होने विदेश यात्रा की थी।

अभी चार दिन पहले ही ऐसा लग रहा था कि बलकौर सिंह ने गर्भावस्था की जो अटकलें लगाई जा रही थी उनका खंडन किया था और उन्होने फेसबुक पर लिखा था की, “हम सिद्धू के शुभचिंतकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम आपसे अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में फैलाई जा रही कई अफवाहों पर विश्वास न करें। कोई भी खबर परिवार द्वारा आप सभी के साथ साझा की जाएगी।"

Sidhu Moosewala parents

आपको ज्ञात होगा की सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर पर 19 गोलियां लगी थीं और गोली लगने के 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया कि उनकी मृत्यु का कारण मृत्यु से पहले गोलियां लगने के कारण "रक्तस्रावी आघात" था।

सिद्धू मूसेवाला ने 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव भी लड़ा था। हालांकि, उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉ. विजय सिंगला से वो चुनाव में हार गए थे।