बेटे Anant Amabani की स्पीच सुन भर आईं Mukesh Ambani की आंखें

Anant Ambani Special जाने माने मशहूर बिजनेस मेन के बेटे अनंत अंबानी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन के खास अवसर पर अपने माता-पिता को लेकर एक बहुत ही स्पेशल स्पीच दी।

बेटे Anant Amabani की स्पीच सुन भर आईं Mukesh Ambani की आंखें
बेटे Anant Amabani की स्पीच सुन भर आईं Mukesh Ambani की आंखें


Anant Ambani Special जाने माने मशहूर बिजनेस मेन के बेटे अनंत अंबानी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन के खास अवसर पर अपने माता-पिता को लेकर एक बहुत ही स्पेशल स्पीच दी। इस स्पीच के दौरान उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को लेकर भी खुलकर बात की। अनंत अंबानी के इस स्पीच को सुनकर उनके पिता मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भावुक हो गए और उनका ये वीडियो अब शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Anant Ambani On Mukesh Ambani: अनंत अंबानी (Anant Amabani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Marchent) के प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर इस समय अंबानी परिवार पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है। शादी समारोह से पहले होने वाले इस प्री-वेडिंग फंक्शन को गुजरात के जामनगर में आयोजित किया जा रहा है।

Anant Ambani with Radhika Marchent

इस प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान अनंत अंबानी ने अपने माता-पिता को लेकर एक बहुत ही खास स्पीच तैयार दी, इस स्पीच में वह अपने पिता मुकेश अंबानी (Mukesh Amabani) और मां नीता अंबानी (Neeta Amabani) को लेकर दिल खोलकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस स्पीच को सुनकर मुकेश अंबानी इमोशनल हो गए। मुकेश के इस इमोशनल मोमेंट का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बेटे अनंत की स्पीच सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी

अपने प्री - वेडिंग फंक्शन के फर्स्ट डे पर अनंत अंबानी ने अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ एक स्पेशल स्पीच दिया जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अनंत कह रहे हैं कि, बचपन से ही मैंने अपने स्वास्थ्य को लेकर समस्याओं का सामना किया है। लेकिन हमारे पेरेंट्स ने कभी हमें यह महसूस होने नहीं दिया कि मैं बीमार हूँ।

हमारे माता-पिता के वजह से हमने यह कभी नहीं महसूस किया कि मैं किसी बीमारी से जूझ रहा हूं। वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे, और हमेशा उन्होंने मुझे ये यकीन दिलाया कि मैं ठीक हो जाऊंगा और जो चाहता हूं वो एक दिन जरूर करूंगा। उनके होने का असली मतलब क्या है यह उसी वक्त मुझे बहुत अच्छे समझआ गया।

इसी के साथ ही उन्होंने अपने माता पिता को धन्यवाद दिया। बेटे अनंत की इन दिल को छू लेने वाली बातों को सुनकर मुकेश अंबानी के अंदर भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा और वह भावुक हो गए। इसी के साथ ही उनके आँखों में आंसू आगये। वायरल हो रहे इस वीडियो में मुकेश अंबानी के आंखों में आंसू दिखाई पड़ रहे हैं। 

Anant Ambani with Mukesh Ambani and Neeta Ambani

अनंत ने राधिका को लेकर कही ये बात

अपने प्री वेडिंग के इस स्पीच में अनंत ने राधिका को लेकर भी अपने दिल की बातें शेयर की और उन्होंने बताया कि, "मैं बहुत लकी हूं जो राधिका मुझे मिली हैं। मैं ये नहीं जानता कि कैसे वो मेरे साथ हैं, लेकिन जब उनको पहली बार देखा, तब मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे अंदर कोई तूफान उमड़ रहा है। मेरे साथ देने के लिए राधिका थैंक्यू।" और इस प्रकार से अनंत अंबानी ने अपने होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट को लेकर आपने दिल कि बात लोगों के सामने रखा।