LEO – Glimpse of Antony Das: विजय की ‘लियो’ से संजय दत्त का लुक आउट

संजय दत्त (Sanjay Dutt), जिन्होंने पहले ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ से कन्नड़ में डेब्यू किया था, अब ‘लियो’ (Leo) से तमिल सिनेमा में कदम रख रहे हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त, विजय और निर्देशक लोकेश कनगराज की आगामी फिल्म लियो (Leo) का हिस्सा हैं, बॉलीवुड अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म के निर्माताओं द्वारा एक वीडियो भी जारी किया गया है।

‘एंटनी दास की झलक’ शीर्षक से, यह हमें उस चरित्र से परिचित कराता है जिसके बारे में कहा जाता है कि वे एक्शन फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है। संजय दत्त, जिन्होंने पहले के.जी.एफ: चैप्टर 2 से कन्नड़ में डेब्यू किया था, लियो के साथ अब वो तमिल सिनेमा में अपना कदम रख रहे हैं।

लियो में त्रिशा, संजय दत्त, अर्जुन, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, सैंडी और मैसस्किन भी शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में ही पूरी हो गई थी।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस, एडिटिंग फिलोमिन राज और डांस कोरियोग्राफी दिनेश ने की है। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं, जो लोकेश के साथ उनका तीसरा सहयोग है (मास्टर और विक्रम के बाद) और विजय के साथ उनका तीसरा सहयोग (collaboration) है (कथ्थी और मास्टर के बाद)।

सेवन स्क्रीन स्टूडियो के एसएस ललित कुमार द्वारा निर्मित और जगदीश पलानीसामी द्वारा सह-निर्मित, लियो इस साल 19 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है।

LEO – Glimpse of Antony Das | Thalapathy Vijay | Lokesh Kanagaraj | Anirudh Ravichander

‘लियो’ की शूटिंग 125 दिनों के दौरान की गई है। यह फिल्म 2021 की ब्लॉकबस्टर ‘मास्टर’ के बाद विजय और फिल्म निर्माता के बीच पुनः साथ आने का प्रतीक है और 15 साल के अंतराल के बाद एक बार फिर विजय और तृषा को स्क्रीन पर एक साथ लाती है। जिससे दर्शलों को यह जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी।

कनगराज और उनकी टीम ने विजय का 49वां जन्मदिन मनाने के लिए पिछले महीने ‘लियो’ के पोस्टर का रिलीज किया था। उन्होंने पहला पार्ट ‘ना रेडी’ भी जारी किया। विजय और संजय दत्त के अलावा, फिल्म में कई स्टार कलाकार हैं और इसमें तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, मैसस्किन, मैथ्यू थॉमस, कोरियोग्राफर-अभिनेता सैंडी और निर्देशक-अभिनेता गौतम वासुदेव मेनन शामिल हैं।

Also Read

Leave a Comment