HomeBollywood NewsKuttey Trailer : कुत्ते इस फ़िल्म के ट्रेलर में इतनी गालियां, सेंसरबोर्ड...

Kuttey Trailer : कुत्ते इस फ़िल्म के ट्रेलर में इतनी गालियां, सेंसरबोर्ड का रिएक्शन?

Kuttey Trailer अर्जुन कपूर (arjun kapoor) और तब्बू (tabbu) स्टारर फ़िल्म कुत्ते (Kuttey) का ट्रेलर कल रिलीज हो गया है। इस फ़िल्म के ट्रेलर में भी अच्छी खासी गालियां हैं। इस फ़िल्म में नायक नायिका सभी गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रही हैं। यह फ़िल्म एक नोटों से भरे वैन को लूटने के इर्दगिर्द है और इसके सभी किरदार खुल कर गालियां दे रहे हैं।

2009 में एक फ़िल्म आयी थी कमीने और अब एक दशक के बाद 2022 में आ रही है कुत्ते (Kuttey)। अब फ़िल्म मेकर्स फिल्मों के नाम पर कहानी से ज्यादा गालियां भर भर के परोस के रहे हैं। इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर आपको पता लग गया होगा कि जब ट्रेलर में इतनी गलियों की भरमार है तो फ़िल्म में कितना होगा।

अब देखना ये है कि सेंसरबोर्ड इस पर क्या रवैया अपनाता है। इन अश्लील गलियों को कितना कट लगाता है। अभी फिलहाल कुछ पता नहीं चला है कि सेंसरबोर्ड ने इस पर क्या रुख अपनाया है।

कुत्ते (Kuttey) फ़िल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म में नाशीरुद्दीन शाह (Nashiruddin Shah) विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं और अर्जुन कपूर उनके लिये काम करते हैं। इस फ़िल्म में तब्बू एक बिगड़ैल पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। और सभी कलाकार जी भर के गलियों दर्शकों के सामने परोस रहे हैं।

कुत्ते (Kuttey) फ़िल्म की कहानी एक वैन को लूटने की है जिसमे की करोणों रुपये होते हैं। लेकिन जब अर्जुन कपूर वहां पहुँचते हैं तो पता चलता है कि दो गैंग और भी है जो उनकी ही तरह इस वैन को लूटना चाहती है। इसी वजह से सभी गैंग गोलियां चलाते हैं और गालियां देते हैं।

अब देखना ये है कि यह फ़िल्म लोगों को कितना पसन्द आती है। और सेंसरबोर्ड कितना कट लगाता है। कृपया ट्रेलर देखकर अपनी प्रतिक्रिया दीजिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular