Kundali Bhagya 6 March 2024: करण ने प्रीता को अपने घर काम पर रखा

Kundali Bhagya 6 March 2024: करण प्रीता को हॉस्पिटल ले कर जाता है और अपना दिमाग चलाता है फिर हॉस्पिटल के नर्स से मिलकर उससे एक फिजियोथेरेपिस्ट के बारे पूंछता है। तब नर्स उसे प्रीता का नाम बताती है।

Kundali Bhagya 6 March 2024: करण ने प्रीता को अपने घर काम पर रखा
Kundali Bhagya 6 March 2024 written update


Kundali Bhagya 6 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Kundali Bhagya 6 March 2024: आज का कुंडली भाग्य 6 मार्च 2024 एपिसोड में करण प्रीता को अस्पताल ले जाता है। और तभी उसके मन में एक खयाल आता है इसलिए वह एक नर्स के पास जाकर कहता है कि उसे अपनी दादी के लिए एक फिजियोथेरेपिस्ट चाहिए।

तब नर्स उससे कहती है कि अभी केवल एक फिजियोथेरेपिस्ट उपलब्ध है। और वह करण को प्रीता का नाम बताती है। यह सुनकर करण एकदम से खुश हो जाता है और वह नर्स से कहता है कि, वह प्रीता को उसकी दादी के फिजियोथेरेपिस्ट के लिए नियुक्त कर दे।

इसके बाद प्रीता को भी मालूम होता है कि करण ने उसे  अपनी दादी के लिए फिजियोथेरेपिस्ट रखा है। लेकिन वह इस नए काम से घबराई हुई थी लेकिन करण की दादी को सुनकर वह खुश हो जाती है क्योंकि इस परिवार को वह पहले से ही जानती है।

प्रीता सोचती है कि यह उसके लिए आसान होगा। लेकिन  वह यह भी चाहती है कि बिना गलती किए वह अपना कार्य पूर्ण रूप से और एकदम बेहतर तरीके से निभा सके। इसलिए वह थोड़ी घबराई हुई भी है। लेकिन इसके बाद वह करण की दादी के लिए अपनी तैयारी शुरू कर देती है। प्रीता करण को निराश नहीं कर सकती है क्योंकि वह हमेशा उसके साथ खड़ा रहा है।

कुंडली भाग्य का आज का एपिसोड लिखित अपडेट समाप्त होता है। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड ऑनलाइन देखने के लिए zee5.com पर जाएं।