Kundali Bhagya 29 February 2024: राजवीर ने अपने प्लान में शौर्य को किया शामिल

Kundali Bhagya 29 February 2024: राजवीर मिस्टर पांडे को करण को नष्ट करने की अपनी योजना में शौर्य को मोहरे के रूप में इस्तेमाल करने को लेकर सलाह देता है।

Kundali Bhagya 29 February 2024: राजवीर ने अपने प्लान में शौर्य को किया शामिल
Kundali Bhagya 29 February 2024 Written Update


Kundali Bhagya 29 February 2024 written update on LallanTops.com

Kundali Bhagya 29 February 2024: आज का कुंडली भाग्य 29 फरवरी 2024 एपिसोड की शुरुआत में राजवीर मिस्टर पांडे को करण को नष्ट करने की अपनी योजना में शौर्य को मोहरे के रूप में इस्तेमाल करने को लेकर सलाह देता है।

राजवीर मिस्टर पांडे को बताता है कि, कल कंपनी एक नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने जा रही है। यदि शौर्य इसे संभालता है, तो यह निश्चित रूप से फेल हो जाएगा, और लूथरा का पतन वहीं से शुरू हो जाएगा।

इसके बाद राजवीर शौर्य के पास भी जाता है और उसे एक तरफ आने के लिए कहता है। क्योंकि वह उससे बात करना चाहता है। यहां शौर्य उसे रौब दिखाता है लेकिन राजवीर उसे यह कहकर लालच देता है कि, यह उसके लिए काफी फायदेमंद है।

वहीं दूसरी ओर शनाया, पालकी और काव्या एक इमोशनल मोमेंट शेयर करते हैं जहां काव्या उन्हें हमेशा अपने साथ रहने के लिए कहती है और पालकी के साथ अपने खास लगाव के बारे में बात करती है।

उधर शौर्य राजवीर से बात करने आता है और वह उनकी सफल परियोजनाओं में योगदान के लिए शौर्य की प्रशंसा करता है। लेकिन शौर्य उसे काम के मुद्दे पर आने के लिए कहता है और कहता है कि, करण ने कभी उसे महत्व दिया ही नहीं है।

तब राजवीर कहता है कि, वह पूर्वोत्तर परियोजना को संभालकर खुद को साबित कर सकता है, जिस पर शौर्य उसका मजाक उड़ाते हुए कहता है कि, राजवीर मदद मांग रहा है क्योंकि वह खुद को संभाल नहीं सकता है।

इसके बाद राजवीर कहता है कि, शौर्य जो चाहे सोचे लेकिन वह केवल शौर्य के फायदे के बारे में बात कर रहा है और शौर्य इससे सहमत है। वह प्रोजेक्ट प्रोटोटाइप का उपयोग करके पालकी को राजवीर के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है।

तभी काव्या को पालकी की घटना में शौर्य के शामिल होने के बारे में पता चल जाता है।

क्या काव्या करेगी शौर्य का पर्दाफाश?

क्या शौर्य राजवीर के जाल में फंस जायेगा?

कुंडली भाग्य का आज का एपिसोड लिखित अपडेट समाप्त होता है।  कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (29 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए zee5.com पर जाएं।