शादी के पहले कियारा आडवाणी मुंबई से हुयी रवाना | Kiara Advani Siddharth Malhotra Wedding

Must read

Kiara Advani Siddharth Malhotra Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​6 फरवरी को शादी कर रहे हैं। शादी से पहले आज सुबह कियारा आडवाणी मुंबई से निकाल चुकी हैं। फोटो देखिये –

कियारा आडवाणी (kiara advani), जो की 6 फरवरी को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) ​​​​से शादी करने के लिए तैयार हैं। आज के दिन यानि शनिवार को सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर उन्हे देखा गया है। एयरपोर्ट जाते वक्त एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान थी। व्हाइट कलर के आउटफिट में कियारा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

kiara advani wedding
kiara advani wedding

उन्होंने पिंक दुपट्टे से अपने लुक को बेहतरीन बनाया हुआ था। कियारा आडवाणी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर तैनात पैपराजी का हाथ हिलाया। कहा जा रहा है कि फिल्म शेरशाह के को-स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 2020 से ही डेटिंग करना शुरू कर दिया था।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में पांच सितारा सूर्यगढ़ होटल में शादी करेंगे। यह उन दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने पिछले महीने मिशन मजनू के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन पर इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा: “बर्थडे बॉय में क्या दिख रहा है।”

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पिछले सीजन में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो अलग-अलग एपिसोड में नजर आए थे, करण जौहर ने उनके रिश्ते के बारे में कई सवाल पूछे गए थे।

जब करण जौहर ने कियारा से पूछा, “क्या आप सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते से इनकार कर रही हैं?” उसका जवाब था: “मैं इनकार या स्वीकार नहीं कर रही हूं।” करण ने फिर उनसे पूछा, “क्या तुम करीबी दोस्त हो?” एक्ट्रेस ने कहा, ‘करीबी दोस्तों से भी ज्यादा।’ अपनी शादी की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर कियारा ने कहा, “मैं अपने जीवन में ऐसा सोचती हूं लेकिन मैं कॉफी विद करण पर इसका खुलासा नहीं कर रही हूं।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!

Latest article