Jawan: शाहरुख खान ने खुलासा किया कि एटली ने उनके सभी ‘कूल शॉट्स’ पर कैसे प्रतिक्रिया दी; कहते हैं, ‘वह मास है और…’

शाहरुख खान ने खुलासा किया कि कैसे जवान (Jawan) के निर्देशक एटली ने फिल्म के रिलीज के बाद के कार्यक्रम के दौरान उनके सभी ‘कूल शॉट्स’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो उन्हें लगा कि वे ‘कूल शॉट्स’ थे।

शाहरुख खान अपनी हालिया फिल्म जवान को दुनिया भर से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से बेहद प्रभावित हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और रिलीज होने के बाद से ऐतिहासिक सफलता हासिल कर रही है।

जवान की अपार सफलता को देखते हुए, निर्माताओं और फिल्म की टीम ने आज मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में फिल्म की रिलीज के बाद एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, एटली, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी। इवेंट के दौरान, शाहरुख खान ने उन सभी शॉट्स पर एटली की प्रतिक्रिया का खुलासा किया, जो उन्हें “अच्छे” लगे।

शाहरुख खान ने खुलासा किया कि जवान के निर्देशक एटली उनके सभी “कूल शॉट्स” पर कैसे प्रतिक्रिया देते थे

मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो में आज आयोजित जवान की पोस्ट-रिलीज़ मीटिंग के दौरान, शाहरुख खान ने एटली को “वह मास है और मैं क्लास हूं” कहा और खुलासा किया कि निर्देशक कहते थे “नहीं, यह मास है और क्लास नहीं है” ” सभी शॉट्स के लिए उन्हें लगा कि वे “कूल शॉट्स” थे। उन्होंने कहा, “हर बार जब मुझे लगता था कि मैंने कोई अच्छा शॉट किया है, तो एटली सर कहते थे, ‘नहीं, यह मास है, क्लास नहीं।”

Bambai Meri Jaan review: दाऊद की कहानी की इस पुनर्कथन में नवीनता के कुछ नए पल

सुपरस्टार ने आगे कहा, “मैंने फिल्म में जो कुछ भी किया है वह टीम के प्यार के कारण है। मुझे शर्म आती है, अभिनेता काम करने में शर्माते हैं और हमें अजीब लगता है। मैं बस उसे खुश करना चाहता था और उसे खुश करना चाहता था। हर एक्टर का फर्ज है कि आप जो भी फिल्म करें उसमें आपको अपने डायरेक्टर को खुश करना होगा क्योंकि उसकी नजरों से ही हर कोई आपको देखेगा और देखेगा। मुझे खुशी है कि मैं उसे (एटली) खुश कर सका।

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म जवान को बताया ‘इमोशन’

इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने जवान के बारे में बात की और अपने लंबे भाषण में उन्होंने कहा, ”जवान के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन हमारे लिए जवान एक एहसास है जो हर भारतीय के पास है। जवान एक भावना है. जवान एक भारतीय सैनिक है, मां है, लड़की है, सजग है और आपको यह समझना होगा कि जवान कई बार बहुत कमजोर होता है, क्योंकि वह हम सब हैं। जवान कई बार गलत होता है तो कई बार बिल्कुल सही भी होता है. जवान कभी अँधेरे में रहेगा, तो कभी जवान रोशनी उगलेगा। हर ईमानदार भारतीय जवान है। ईमानदारी से कहूं तो, जवान अच्छाई और प्यार का प्रतीक है।”

जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा भी मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment