Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता इंडियन आइडल 14 का खिताब

Indian Idol 14 Winner: टेलीविजन का लोकप्रिय शो इंडियन आइडल को जीत कर कानपुर के वैभव गुप्ता ने 'इंडियन आइडल 14' का खिताब हासिल किया।

Indian Idol 14 Winner: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता इंडियन आइडल 14 का खिताब
Indian Idol 14 winner Vaibhav Gupta


Indian Idol 14 Winner: टेलीविजन का लोकप्रिय शो इंडियन आइडल को जीत कर कानपुर के वैभव गुप्ता ने 'इंडियन आइडल 14' का खिताब हासिल किया। इस शो के विजेता वैभव गुप्ता को ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ-साथ एक खास तोहफा भी मिला।

Indian Idol 14 Winner: फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' के विनर का अनाउंस हो चुका है। वैभव गुप्ता जो की उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं, उन्होंने इस सीजन का विजेता बन खिताब अपने नाम कर लिया है। फिनाले में उन्होंने पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को जबरदस्त टक्कर देकर विजेता ट्रॉफी हासिल कर ली है।

वैभव गुप्ता ने जीता 'इंडियन आइडल 14' का खिताब

विनर वैभव को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है। सिर्फ इतना ही नहीं, आपको बता दें की उन्हें एक चमचमाती कार भी मिली है। शो के रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपये इनाम मिले हैं, इसके साथ ही सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को भी 5 लाख रुपये बतौर इनाम मिला है। इसके अलावा थर्ड रनरअप अनन्या पाल को भी 3 लाख रूपये के चेक से सम्मानित किया गया।

ये खिताब भी हासिल कर चुके हैं

इंडियन आइडल का विनर बनने से पहले कानपूर के वैभव गुप्ता ने साल 2013 वॉइस ऑफ कानपुर का भी खिताब अपने नाम चुके हैं। वैभव को बचपन से ही गाने का शौक रहा है। उन्होंने ने अपने स्कूल में ही क्लासिकल म्यूजिक सीख लिया था लेकिन इनके घर वाले उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे। बचपन से ही वैभव का सिर्फ एक ही सपना था की वो सिंगर बनें और आज उन्होंने अपना ये सपना अपनी लगन और कड़ी मेहनत से पूरा कर दिखाया। सपने तो पुरे हुए ही साथ ही इंडियन ऑइडल विनर बनने के बाद अब उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे भी खुल चुके हैं।

ये थे शो के स्पेशल गेस्ट

जहाँ वैभव ने अपने बेहतरीन सिंगिंग टेलेंट से हर बार शो के जजेज को इंप्रेस किया है। वहीं इस साल विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल ने बतौर जज शो को जज किया। शो के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए। दोनों ने आने के बाद अपने बेहतरीन आवाज से सभी का मन मोह लिया।