Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 March 2024: पति लिखेगा अपने हाथ पर अपनी पत्नी का नाम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 March 2024: मुकुल ने मेहंदी से अन्वी के हाथ पर एम अक्षर लिखा। मुकुल अन्वी से पूछता है कि यह कैसा है। अन्वी कहती है कि उसे बुखार महसूस हो रहा है और वह वहां से चली जाती है। अन्वी एक टिश्यू लेती है और अपने हाथ से मेहंदी पोंछती है। सावी ने नोटिस किया कि अन्वी असहज दिख रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 March 2024: पति लिखेगा अपने हाथ पर अपनी पत्नी का नाम
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Written Update


Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15th March 2024 Written Update on LallanTops.com

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 15 March 2024: एपिसोड की शुरुआत मुकुल से होती है जो यशवंत से परंपरा को थोड़ा बदलने के लिए कहता है और कहता है कि इस बार पति अपने हाथ पर अपनी पत्नी का नाम लिखेगा। यशवन्त सहमत हैं। दूर्वा सुरेखा से उन दोनों के नामों को मिलाकर अपना नाम सुयश लिखने के लिए कहती है। सुरेखा सहमत हैं।

सावी शिखा से कहती है कि मुकुल की बातों को कोई नहीं ठुकराता और हर कोई उसका सम्मान करता है।

अप्सरा सावी को उसके हाथों पर मेहंदी लगाने के लिए कहती है। सावी का कहना है कि उनके कुछ निजी कारण हैं जिसके कारण वह अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगा सकतीं। दूर्वा सावी पर टिप्पणी करती है और सावी से कहती है कि वह फिर से अपनी हरकतों पर कायम है। दूर्वा सावी से पूछती है कि क्या वह नाटक किए बिना शांत नहीं रह सकती। सवि दूर्वा पर टिप्पणी करती है और वहां से चली जाती है।

ईशान सावी के पास आता है और सावी से पूछता है कि वह नाटक क्यों कर रही है और सावी से पूछता है कि वह अपने हाथ में मेहंदी क्यों नहीं लगा सकती। रीवा सावी के पास आती है और सावी से कहती है कि अगर वह उसके हाथ में मेहंदी लगाएगी तो सुरेखा को अच्छा लगेगा। सावी का कहना है कि ऐसा न करने के उनके अपने निजी कारण हैं। ईशान रीवा से सावी को छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि वे सावी से कुछ भी उम्मीद नहीं कर सकते।

यह सुनकर सावी समारोह में आती है और मेहंदी कलाकार से उसके हाथ पर मेहंदी लगाने के लिए कहती है। मेहंदी आर्टिस्ट सावी से उसके पति का नाम पूछता है। सावी पहले तो चिड़किया कहती है क्योंकि वह ईशान से नाराज है लेकिन बाद में वह मेहंदी आर्टिस्ट को ईशान कहती है।

रीवा अपने मेहंदी समारोह के बारे में सोचती है और अपने हाथ पर मेहंदी से ईशान का नाम लिखती है।

मुकुल अन्वी को मेहंदी लगाने के लिए उसके पास आता है। मुकुल ने अश्मिता को हाथ में मेहंदी लगाने के लिए कहकर विदा कर दिया। अश्मिता सहमत हो जाती है।

मुकुल ने मेहंदी से अन्वी के हाथ पर एम अक्षर लिखा। मुकुल अन्वी से पूछता है कि यह कैसा है। अन्वी कहती है कि उसे बुखार महसूस हो रहा है और वह वहां से चली जाती है। अन्वी एक टिश्यू लेती है और अपने हाथ से मेहंदी पोंछती है। सावी ने नोटिस किया कि अन्वी असहज दिख रही है।

ईशान अपने कमरे में आता है और सावी को टेबल फैन पर हाथ रखते हुए देखता है और सावी से पूछता है कि वह क्या कर रही है। सावी ईशान से कहती है कि उसे मेहंदी से एलर्जी है और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसने उसके हाथों में मेहंदी लगाने के लिए कहा था। यह देखकर ईशान उसके हाथों पर तेल लगाता है और सावी से पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया। सावी ईशान से पूछती है कि अगर उसने उसे बताया होता तो क्या वह उसकी बात सुनता। ईशान सावी पर कमेंट करता है और सावी से पूछता है कि वह कैसा महसूस कर रही है। सावी कहती है कि वह तेल से बेहतर महसूस कर रही है और ईशान को धन्यवाद देती है।

अगले दिन, अप्सरा को अन्य लोगों के साथ पकाने के लिए सब्जियां तैयार करते हुए दिखाया गया है। अप्सरा खाना पकाने के लिए दूर्वा ले जाती है।

शिखा ने एल्बम छोड़ दिया। सावी शिखा को एल्बम उठाने में मदद करती है और शिखा से पूछती है कि वह इसके बारे में क्या योजना बना रही है। शिखा का कहना है कि वह यशवंत और सुरेखा की इन तस्वीरों के साथ एक सरप्राइज प्लान कर रही हैं। सावी शिखा से पूछती है कि क्या फोटो में ईशा के साथ ईशान है। शिखा हाँ कहती है और सावी से कहती है कि ईशान को पहले ईशा के साथ खाना बनाना कितना पसंद था। सावी शिखा से पूछती है कि क्या वह उसकी मदद कर सकती है। शिखा सहमत है.

अन्वी अश्मिता से कहती है कि वह अब यहां नहीं रह सकती। अश्मिता अन्वी से कहती है कि वह उसे समझती है और कहती है कि अगर वह इस समारोह के लिए नहीं होती तो वह उसे भेज देती। सावी अन्वी के पास आती है और अन्वी से पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है क्योंकि वह समारोह में असहज दिख रही थी। अश्मिता हाँ कहती है और कहती है कि एक समस्या है।