Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मामा की गंदी हरकत देख भड़के लोग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस शो में अब ईशान के मामा की एंट्री होना तो लगभग तय हो चुका है। और यह भी हिंट मिला है कि, अब सवि भी उनकी कारण ही बवाल शुरू करेगी। आने वाले इस मामा ट्रैक को दर्शक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कॉपी बताकर गुस्से में हुए हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मामा की गंदी हरकत देख भड़के लोग
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein मामा ने कराया ट्रोल


हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में एक नए विलन की एंट्री होने वाली है। और यह नए विलन की एंट्री दर्शकों को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि कॉपी लग रहा है। इसके लिए सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा ढेरों कमेंट्स किये जा रहे हैं। अब इसमें मजे की बात ये है कि, लीप के बाद वाले ये रिश्ता है क्या कहलाता के ट्रैक को लोग गुम है किसी के प्यार में सीरियल कि कॉपी बता रहे थे। और यही वजह है कि दर्शक मेकर्स को कॉन्टेंट कॉपी पेस्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

मामा का ट्रैक कॉपी है?

अभी फ़िलहाल इस सीरियल में अक्का साहब और राव साहब की ऐनिवर्सरी का ट्रैक चल रहा है। जहाँ इस समय लोगों को लगता है कि, इसमें मेन रोल सवि और ईशान का होना चाहिए वहीं इस समय यशवंत और सुरेखा लाइमलाइट ले रहे हैं। इस शो में अभी तक सवी के जीवन में तमाम परेशानियां दिखाई गयी हैं।

अब नए प्रोमो से कुछ हिंट मिल रहा है कि शो में अब ईशान के मामा की एंट्री होने वाली है जो सवि के साथ गन्दी हरकत करेंगे। अब दर्शक सोशल मिडिया पर लिख रहें कि आखिर मेकर्स सवि की जिंदगी में कितनी परेशानियां लाएंगे।

कॉपी-पेस्ट पर दर्शकों को आया गुस्सा

नए प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गाड़ी से सवि का एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद कार से एक व्यक्ति उतर कर सवी को गलत तरह से छूने की कोशिश करेगा। तभी सवी अपने सुरक्षा हेतु गुस्से में उसे झटक देगी। इसके बाद ईशान के घर का सीन दिखेगा और तभी पता चलेगा कि सड़क पर सवि से बदतमीजी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सुरेखा का भाई है।

इस प्रोमो क्लिप पर एक दर्शक ने लिखा है कि, "फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है के पुरु मामा की कॉपी इस सीरियल में। कोई स्टोरी नहीं बची बस इसकी-उसकी कॉपी करते फिर रहे।" एक और दर्शक ने लिखा है, "ये रिश्ता में भी यही दिखाय़ा था और अब इसमें दिखा रहे हैं।" एक ने अन्य ने भी लिखा है, "सबमें मामा को विलन बनाते हैं।" अब सभी लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि होली या फिर अक्का साहब की ऐनिवर्सरी पर जरूर बवाल होगा।