Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 6 March 2024: आका साहेब और सावी के बीच ही लड़ाई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 6 March 2024: आका साहेब और सावी आपस में बात करते हैं और आका सावी को समझते हैं कि सावी ईशान के साथ वसंत के पहले शुक्रवार को पूजा करें। लेकिन सावी ने इसे मानने से इन्कार कर दिया।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 6 March 2024: आका साहेब और सावी के बीच ही लड़ाई
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 6 March 2024 written update


Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 6 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 6 March 2024: आज का 'गुम है किसी के प्यार में' 6 मार्च 2024 एपिसोड में आका साहेब और सावी आपस में एक दूसरे से बात कर रहे होते है। तब आका साहेब सावी को समझाते हैं कि, आज का दिन वसंत के आगमन का पहला शुक्रवार है। आज के दिन महालक्ष्मी की पूजा का आह्वान किया जाता है। मैं चाहती हूं कि आप और ईशान यह पूजा करें। लेकिन सावी पूजा करने से इन्कार कर देती है।

यह सुनकर आका साहेब क्रोधित हो जाती हैं। उनका कहना है कि सावी इस घर की बहू है, इसलिए सावी को हमारे इन रीति-रिवाजों का पालन करना ही होगा। लेकिन सावी को इस सबसे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और वह दुबारा से पूजा करने से इन्कार कर देती है। वह इन रिवाजों के बारे में तनिक भी नहीं सोचती है।

तब आका सावी से कहती हैं कि तुम्हारे पास अन्य कोई भी विकल्प नहीं है। तुम्हें यह करना ही होगा क्योंकि ये मेरा आदेश है। समाज में हमारी जो छवि है उसे इस तरह से तुम खराब नहीं कर सकती। लेकिन इस बार भी सावी उन्हे मना कर देती है।

तभी ईशान वहां आ जाता है और कहता है कि सावी के साथ पूजा पाठ करने के लिए उसका कोई इरादा नहीं है। क्योंकि सावी के साथ पूजा करने का कोई लाभ नहीं है। सावी ने सब गड़बड़ कर दिया है। वह सगाई के पार्टी के बारे में याद दिलाता है कि कैसे सावी ने सब कुछ खराब कर दिया था और उसके बाद वहां से चली गई थी। और सावी ने उनका नाम लेकर बुलाया था जिससे सब हैरान हो गए थे।

GHKKPM आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। गुम है किसी के प्यार में हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।