Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024: ईशान हुआ सावी पर गुस्सा

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024: गुम है किसी के प्यार में' 5 मार्च 2024 एपिसोड में सावी रीवा से बात करने के लिए जाती है लेकिन ईशान यह सुनकर चौंक जाता है कि सावी रीवा से मिलने गयी है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024: ईशान हुआ सावी पर गुस्सा
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024: ईशान हुआ सावी पर गुस्सा


Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024 written update on Moviemashala.com

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 5 March 2024: आज का 'गुम है किसी के प्यार में' 5 मार्च 2024 एपिसोड की शुरुआत सावी रीवा से कहती है कि वह रीवा से कुछ बात करना चाहती है और इसके लिए वह उससे कुछ टाइम मांगती है। सावी रीवा से बात करने के लिए टाइम कि रिक्वेस्ट करती है। यह सब सुनकर ईशान हो जाता है कि रीवा से वापस मिलने के लिए सावी उसके घर गयी है।

और तभी स्वाती रीवा से कहती है कि वह घर से दफा हो जाए क्योकि वह नहीं चाहती कि रीवा उसकी अब कोई भी बकवास सुने। लेकिन रीवा चाहती है कि वह सावी कि बातों को सुने इसके लिए वह स्वाति से कहती है कि मैं जानना चाहती हूँ कि अब उसे क्या बात करनी है।

वहाँ बाग में रीवा, स्वाति और सावी तीनों खड़ी होती है कि तभी ईशान भी वहाँ आ पहुंचता है। वहाँ आने के बाद ही ईशान सावी को चलने के लिए कहता है और कार में बैठने का इशारा करता है। सावी जाकर कार के पास कहदी होती है और बैठने के लिए दरवाजा खोलती है तब ईशान से कहती है कि मुझे पता है कि तुम मुझसे नाराज हो लेकिन मैंने कुछ गलत नहीं किया है।

इतना कहकर वह ऑटो को रोकने के लिए जाती है जिससे ईशान गुस्सा हो जाता है। ईशान सावी से पूछता है कि कार को छोडकर ऑटो पकड़ने का क्या मतलब है? तुम्हारा आगे का क्या नया प्लान है?

तब सावी ईशान से कहती है कि दुर्घटना उसकी गलती है, और रीवा के घर छोडकर जाने की ज़िम्मेदारी भी उसी पर है, लेकिन वह उसके लिए कोई पंचिंग बैग नहीं है कि वह हमेशा अपना गुस्सा हमेशा उसी पर निकलता रहता है।

GHKKPM आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। गुम है किसी के प्यार में हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (5 मार्च 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।