Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024: स्वाति ने किया सावी के परिवार पर हमला

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024: मंत्री जी नाराज होकर पार्टी से चले जाते हैं। इसके बाद ईशान लोगों को पार्टी में शामिल होने के लिए धन्यवाद देता है और पार्टी समाप्त होने की घोषणा करता है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024: स्वाति ने किया सावी के परिवार पर हमला
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024 written update


Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024 Written Update on LallanTops.com

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 29 February 2024: आज का 'गुम है किसी के प्यार में' 29 फरवरी 2024 एपिसोड की शुरुआत होती है जब मंत्री रहस्योद्घाटन से निराश होकर वहां से चले जाते हैं। यशवंत और सुरेखा मंत्री जी रोकने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं रुकते हैं।

तभी, सावी स्थिति का जायजा लेने के वहां पर मौजूद पत्रकारों से एक जज के जैसा सवाल करने लगती है। वह पत्रकारों को इस बात की याद दिलाती है कि उनका काम है सवाल करना और सवाल करने के बाद उसके जवाब के लिए इंतजार करना।

इसी बीच यशवंत पार्टी में वापस लौटता है और सभी से कहता है कि, वह पार्टी में मौजूद सभी लोगों को पार्टी में शामिल होने के लिए धन्यवाद देता है और उनका आभारी है। लेकिन अब पार्टी यहीं पर खत्म होती है।

पार्टी से सबके चले जाने के बाद, स्वाति ईशान से कहती है कि, वह सावी जैसी पत्नी पाने के लिए योग्य है। साथ ही सुरेखा से भी बताती है कि साव उसकी बहू बनने के लायक है। वह कहती है कि सावी जो की एक गरीब फैमिली से बिलॉन्ग करती है अपने परिवार के मान मर्यादा का जरा भी ख्याल नहीं है उसे।

स्वाति द्वारा अपने परिवार पर लगातार हमले को देखकर सावी उसे तुरंत चुप होने के लिए कहती है। वह स्वाति को कहती है कि उसे उसके या उसके परिवार के बारे में कोई भी टिप्पणी करने का कोई हक नहीं है।

GHKKPM आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। गुम है किसी के प्यार में हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।