Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 27 February 2024: सावी या सुरेखा ईशान के लिए खास कौन?

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 27 February 2024: ईशान यशवन्त से कहता है कि, वह सुरेखा के बिना केक नहीं कटेगा। तभी सावी यशवंत के हाथ से माइक लेती हैं और घोषणा कर देती है कि….....

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 27 February 2024: सावी या सुरेखा ईशान के लिए खास कौन?
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 27 February 2024: सावी या सुरेखा ईशान के लिए खास कौन?


Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein 27 February 2024: आज का 'गुम है किसी के प्यार में' 27 फरवरी 2024 एपिसोड में यशवंत मंत्री और उनकी पत्नी को समझता है कि सुरेखा की तबीयत ठीक नहीं है। इसीलिए वह अपने कमरे में आराम कर रही है। कार्यक्रम में भाग लेने से ज्यादा वैल्यू उसके तबीयत की है इसीलिए वह नहीं आ सकती।

इसके थोड़ी देर बाद यशवंत माइक लेकर पार्टी में सभी को आने के लिए धन्यवाद देते हैं और सावी को सावी भोसले यानी ईशान की पत्नी बताकर सबसे परिचय करते हैं।

यशवंत सबको बताते हैं कि वह सभी लोगों को शादी में आमंत्रित नहीं कर सके लेकिन ईशान और सावी एक ऐसे जोड़े हैं जिनका हमेशा साथ रहना ऊपर वाले के यहां से ही तय है। और यह रिसेप्शन ईशान और सावी की खुशी में उन सभी लोगों को शामिल करने की भावना से है। यह पार्टी सभी को शादी में शामिल करने के लिए ही है।

इधर रीवा, ईशान और सावी को एक साथ देखकर बहादुरी दिखा रही थी यशवंत के इस घोषणा से काफी तकलीफ महसूस करती है। और इसी दौरान यशवंत दोनों को काटकर पार्टी शुरू करने के लिए कहता है। लेकिन ईशान सुरेखा के बिना केक नहीं काटना चाहता है।

यशवंत ईशान से कहता है कि,यह सुरेखा की गलती है जो वह यहां नहीं है इसलिए तुम बकवास करने के बजाय के काटकर समारोह को आगे बढ़ाओ। लेकिन तभी सावी यशवंत से माइक लेकर घोषणा करती है कि, वह सुरेखा के बिना केक नहीं काटेगी।

GHKKPM आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है।  गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (27 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।