Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 March 2024: सुरेखा हुयी गुस्सा सब लोग परेशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 March 2024: अन्वी कहती है कि वह ठीक है। अश्मिता सावी से उपद्रव मचाने न की विनती करती है। निशिकांत सावी को अपनी सीमा में रहने की चेतावनी देता है। यशवंत सावी से पूछता है कि वह ऐसा कैसे सोच सकते हैं। ईशान का कहना है कि सावी को गलतफहमी है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 March 2024: सुरेखा हुयी गुस्सा सब लोग परेशान
Ghum hai kisi ke pyar mein written update


Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 19 March 2024: एपिसोड आरंभ होता है सावी द्वारा भोसले परिवार से यह कहकर कि अन्वी को एक परामर्शदाता की आवश्यकता है। सुरेखा सावी से पूछती है कि उसको कौन है, और उन्हें अन्वी के साथ क्या करना है। सुरेखा कहती है कि अन्वी को सिर्फ बुखार है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। सुरेखा ईशान से कहती है कि उसे सावी को यहां से ले जाने की जरूरत है, क्योंकि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती। मुकुल सुरेखा को शांत होने के लिए कहता है। मुकुल अन्वी के पास जाता है और पूछता है कि क्या कोई और बात है, जो उसे परेशान कर रही है। अश्मिता अन्वी को सच बताने का सुझाव देती है। अन्वी चुप रहती है। अश्मिता कहती है कि वह सच बताएगी और कहती है कि अन्वी अपनी अंतिम परीक्षा के लिए तनावग्रस्त है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। मुकुल अन्वी से पूछता है कि क्या कुछ और है, जो उसे परेशान कर रहा है, और कहता है कि उसे मनोचिकित्सक को जानता है, और वह उसे वहां ले जाएगा। सावी अन्वी से कहती है कि वह मनोचिकित्सक से मिलने और डॉक्टर को अपनी समस्या बताने के लिए जाए।

अन्वी कहती है कि वह ठीक है। अश्मिता सावी से उपद्रव मचाने न की विनती करती है। निशिकांत सावी को अपनी सीमा में रहने की चेतावनी देता है। यशवंत सावी से पूछता है कि वह ऐसा कैसे सोच सकते हैं। ईशान का कहना है कि सावी को गलतफहमी है। सुरेखा कहती है कि सावी बिना सोचे-समझे कुछ नहीं करती, और सावी पर टिप्पणी करती है।

सुरेखा कहती है कि सावी रीवा से ईर्ष्या करती है, इसलिए वह ऐसा कर रही है। सावी कहती है कि उसे बेकार के आरोपों का जवाब देने की जरूरत महसूस नहीं होती, और वह भोसले परिवार पर यह सोचकर टिप्पणी करती है कि वे घर में शिक्षक हैं, लेकिन वे अभी भी पुराने ढंग से सोचते हैं। यशवंत सावी को अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है। अप्सरा ने यशवंत से इस मुद्दे को यहीं खत्म करने के लिए कहा। यशवन्त सहमत हैं। सुरेखा बाद में मुकुल और अप्सरा से माफ़ी मांगती है क्योंकि वे हमेशा इस घर में एक खुशनुमा मूड बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सावी हमेशा इसे खराब कर देती है।

अप्सरा सुरेखा से इस पर बुरा न मानने के लिए कहती है। मुकुल का कहना है कि सावी ने यह सब थोड़ा ध्यान आकर्षित करने के लिए किया, और इससे ज्यादा कुछ नहीं। सुरेखा सावी पर टिप्पणी करती है और कहती है कि वह सावी को अपने परिवार को नष्ट नहीं करने देगी। रीवा ईशान के पास आती है और ईशान से कहती है कि उसने अन्वी के लिए कुछ मॉक टेस्ट तैयार किए हैं ताकि उसे कुछ आत्मविश्वास मिले। ईशान का कहना है कि वह भी यही कर रहे हैं। रीवा देखती है कि ईशान ने कुछ भी खाना नहीं खाया है। रीवा ईशान से खाना खाने के लिए कहती है और कहती है कि वह मॉक टेस्ट तैयार करेगी।

रीवा ईशान से कहती है कि उसे नहीं लगता कि सावी उससे ईर्ष्या करती है, और कहती है कि यह अच्छी बात होगी अगर अन्वी अपने परीक्षा के तनाव को दूर करने के लिए मनोचिकित्सक से मिले। ईशान रीवा को असली वजह नहीं बताता। रीवा को लगता है कि ईशान उससे कुछ छिपा रहा है। अन्वी सावी के पास आती है और सावी से माफी मांगती है क्योंकि उसने उसकी मदद करने की कोशिश की थी लेकिन अन्वी ने उसका समर्थन नहीं किया। सावी अन्वी से पूछती है कि वह माफी क्यों मांग रही है क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है।

अन्वी जाने की कोशिश करती है। सावी अन्वी को रोकती है और उसे एक उदाहरण दिखाती है। सावी एक पौधे के गमले में पानी डालती है जिसमें दरार है और मिट्टी और पानी पौधे के गमले की दरार से बाहर बहता है। सावी अन्वी से कहती है कि अगर वह इस तरह की चीजें होने देती है, तो उसके पास खड़े होने के लिए जगह नहीं होगी, और कहती है कि अगर वह खड़ी होना चाहती है, तो उसे दरार को ठीक करना होगा।