Anupama 5 March 2024: अनुपमा और यशदीप को वनराज ने एक साथ देखा

Anupama 5 March 2024: अनुपमा द्वारा कार्यक्रम की तैयारी करने में लगी होती है क्योंकि वह चाहती है कि, उनके स्टॉल में सब कुछ एकदम बढ़िया से वयवस्थित तरीके से हो जाए। लेकिन तभी वहाँ कुछ गुंडे आ जाते हैं।

Anupama 5 March 2024: अनुपमा और यशदीप को वनराज ने एक साथ देखा
Anupama 5 March 2024: अनुपमा और यशदीप को वनराज ने एक साथ देखा


Anupama 5 March 2024: आज का अनुपमा 5 मार्च 2024 एपिसोड में अनुपमा कार्यक्रम की तैयारी करने में जुटी होती है क्योंकि वह चाहती है कि, उनके स्टॉल में सब कुछ एकदम बढ़िया से वयवस्थित तरीके से हो जाए। इसके बाद उसकी नजर टोशू पर पड़ती है जो कि आयोजकों के साथ काम कर रहा होता है। लेकिन तभी कुछ गुंडे वहाँ पर आ जाते है और तोशु को धमकाने लगते है। गुंडे तोशु का कॉलर पकड़ते हैं और अपना बकाया पैसा वापस लौटने के लिए उसे ढकी देते हैं।

तभी अनुपमा सबकुछ छोडकर वहाँ दौड़कर आती है और गुंडों को धक्का देते हुये कहती कि वह उसके वेटे से दूर रहें। अनुपमा तोशु के सामने खड़ी हो जाती है लेकिन गुंडे उसे चैलेंज करते है और हटने के लिए कहते हैं। तब अनुपमा उन्हें कहती है कि उन्हें एक माँ को चैलेंज नहीं करना चाहिए। 

श्रुति और आध्या को लेकर उसके मन में टेंशन हो रहा है। इन सबके के बीच अनुज बहुत उदास दिखाई देता है जो अनुपमा को खटक रह होता है लेकिन वह अब उससे संपर्क में नहीं है।

थोड़ी देर बाद कार्यक्रम समाप्त होता है और इसके बाद अनुपमा यशदीप के साथ एक घर में किराने का समान पहुँचने जाते हैं तभी उनका बैग गिर जाता है जिसे वे दोनों इकथ्ह करने में लग जाते हैं। तभी अंदर से दरवाज़ खुलता है और एक आदमी दिखाई देता है जो कि वनराज है।

जब वनराज दरवाजा खोलकर बाहर देखता है तो वह देखता है कि यसदीप और अनुपमा एकसाथ मिल्ककर समान इकट्ठा कर रहे होते हैं।

यशदीप के साथ अनुपमा को देखकर वनराज की क्या प्रतिक्रिया होगी?

क्या अनुज और वनराज भी जल्द ही अमेरिका में मिलेंगे?

अनुपमा एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। अनुपमा हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (5 March 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।