Anupama 4 March 2024: अननुपमा ने किया यशदीप को लेकर ये फैसला

Anupama 4 March 2024: अनुपमा 4 मार्च 2024 एपिसोड में अनुपमा दिया की बातों को याद कर रही है की जब दिया ने उससे कहा की जबसे तुम यशदीप के जीवन में आयो हो तब से वह काफी खुश रहता है।

Anupama 4 March 2024: अननुपमा ने किया यशदीप को लेकर ये फैसला
Anupama 4 March 2024: अननुपमा ने किया यशदीप को लेकर ये फैसला


Anupama 4 March 2024: आज का अनुपमा 4 मार्च 2024 एपिसोड में दिया की बातों को अनुपमा याद कर रही होती ही की दिया उसे बता रही थी की जबसे तुम यशदीप के जीवन में आयो हो तब से वह काफी खुश रहता है।

इस रिश्ते को लेकर अनुपमा को कोई परेशानी नहीं है। यह किसी भी तरफ से आगे बढ़ सकता है। यही सब सोच कर अनुपमा फैसला करती है की उसका सामना कभी यशदीप के साथ हो सकता है। इसी रिश्तों के उधेड़ बुन में अनुपमा उलझी हुयी होती है।

तभी यशदीप अनुपमा से जानने की कोशिश करता है की वह किस खयाल में डूबी हुयी है। लेकिन अनुपमा अपने मन में खुद से ही कहटी है कि उसे उसको यसदीप पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए क्योकि उसने अनुपमा कि बहुत मदद की है। वह एक अच्छे इंसान है।

फिर अनुपमा चाय पीने के बाद बीजी को अलविदा कहती है और घर से बाहर चली जाती है। जाते जाते यशदीप को बताती है अभी वह किंजल के घर जाना चाहती है।

इधर वनराज, लीला के साथ अमेरिका जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। वनराज परिवार के सभी लोगों को एक बार फिर से याद कराता है कि वह जब अमेरिका जाए तो सब धन रखें कि कुछ भी गलत न होने पाये। वह कहता है कि यदि कोई भी बात आगे बढ़ती है तो यह किसी के लिए अच्छा नही होगा। इसके बाद   हसमुख उसे हंसी खुशी से जाने के लिए कहता है।

अनुपमा एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। अनुपमा हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (4 March 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।