Anupama 29 February 2024: यशदीप के साथ अनुपमा को देख अनुज हुए खफा

Anupama 29 February 2024: अनुपमा यशदीप से रेस्तरां में हंसकर बात कर रही होती है और अनुज उनको देख कर अंदर ही अंदर घुटन महसूस कर रहा होता है की तभी परितोष वहां आ जाता है। वह उन्हें वापस चलने के लिए कहता है।

Anupama 29 February 2024: यशदीप के साथ अनुपमा को देख अनुज हुए खफा
Anupama 29 February 2024 Written Update


Anupama 29 February 2024 Written Update on LallanTops.com

Anupama 29 February 2024: आज का अनुपमा 29 फरवरी 2024 एपिसोड शुरुआत में ही यशदीप और अनुपमा मीटिंग छोड़कर एकसाथ वापस रेस्तरां में आते हैं। तभी अनुज अनुपमा को यशदीप के साथ मुस्कुराते हुए बात करते हुए देखता है। यह देखकर वह अंदर ही अंदर एकदम से घुटन महसूस करने लगता है।

इसका सबसे बड़ा कारण है कि अनुपमा अनुज के साथ कभी भी हंसकर बात नहीं करती है। जब भी वह अनुपमा के पास होता है तो अनुपमा अंदर से घुटन महसूस करने लगती है।

इसी बीच परितोष अनुज से कहता है कि अब उन्हें कार्यालय वापस जाना चाहिए। इसके बाद अनुज फैसला करता है कि अब तोशू को घर छोड़कर अध्या का हेल्थ चेकअप कराने के लिए घर जाना है।

इधर रेस्तरां में वापस आने के बाद, अनुपमा और यशदीप ने कर्मचारियों को फूड कार्निवल में अपने स्टॉल के बारे में बताया,यह सुनकर रेस्तरां के सभी कर्मचारी कार्यक्रम और उनके प्रदर्शन के लिए उत्साहित हो जाते हैं। तभी यशदीप अनुपमा से पुछता है कि, क्या वह कार्यक्रम में भाग लेने से सहमत हैं कि नहीं?

इसपर अनुपमा यशदीप को यह विश्वास दिलाती हैं कि वह उनके काम के बीच में किसी भी पर्सनल मैटर को नहीं लाएगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज वापस आकर आद्या से मिलता है। आद्या काफी खुश है और अनुज को बताती है कि श्रुति के माता पिता भी अमेरिका आ रहे हैं।

अनुपमा आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है।  अनुपमा हिंदी सीरियल एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (29 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।