Anupama 27 February 2024: अनुपमा ने तोशू को समझाया

Anupama 27 February 2024: अनुपमा तोषु को बताती है कि अनुज ने उसे प्रपोज किया है वह भी तब जब वह परिवार का हिस्सा नहीं हैं। और यह बात उनके लिए बहुत अहमियत रखता है।

Anupama 27 February 2024: अनुपमा ने तोशू को समझाया
Anupama 27 February 2024 Written Update


Anupama 27 February 2024: आज का अनुपमा 27 फरवरी 2024 एपिसोड में अनुपमा तोषु को बताती है कि अनुज ने उसे प्रपोज किया है वह भी तब जब वह परिवार का हिस्सा नहीं हैं। और यह बात उनके लिए बहुत अहमियत रखता है। अनुपमा तोशु को यह भी समझाती है कि अनुज अब उसका सौतेला पिता नहीं है। इसलिए अब वह अपनी तरफ से कोई काम किए बिना एहसान की उम्मीद न करे।

यह सब देखते हुए कि अनुज ने कई सालों से टूटे हुए रिश्ते के प्रति जिस तरह से सम्मान दिखाया है। तुम्हे भी पहले दिन से ही कंपनी में कड़ी मेहनत करके उनके विश्वास पर  खरा उतरना चाहिए। उनके विश्वास को और मजबूत बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

इस पर तोशु कहता है कि, वह इस काम के लिए अपना जी जान लगा देगा, और अपने तरफ से  बेहतर प्रयास करेगा। वह जल्द ही अपनी किस्मत बदल देगा। इन सबके बाद वह घर से छुट्टी ले लेता है।

आगे किंजल अनुपमा से पूछती है कि, क्या तोशु का मतलब वही है जो उसने उनसे कहा है? तब अनुपमा किंजल को जवाब देती है कि, तोशु की बात का उसे इतना भरोसा नहीं है। क्योंकि पिछले दिनों में उसने अपना इमेज उस हिसाब से नहीं बनाया है।

इसके बाद अनुपमा परी को अपने साथ ले जाती है और किंजल को भी अलविदा कहती है। अनुपमा परी को उसके स्कूल छोड़कर उसके बाद रेस्तरां जाने के लिए निकलती है।

अनुपमा आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। अनुपमा हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (27 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।