Anupama 19 March 2024: श्रुति ने अनुपमा से अपनी शादी का प्लान बताया

Anupama 19 March 2024: श्रुति अनुपमा से अनुज के साथ अपनी शादी करने की योजना शेयर करती है। इस बात से अनुज और अनुपमा हैरान हैं। तभी श्रुति अनुपमा से कहती है की उसकी शादी में वो केटरिंग करे। तब अनुज श्रुति से अनुपमा का जन्मदिन ख़राब न करने के लिए कहता है। श्रुति किंजल, बीजी, लीला, यशदीप और अन्य लोगों को आमंत्रित करती है।

Anupama 19 March 2024: श्रुति ने अनुपमा से अपनी शादी का प्लान बताया
Anupama written update today


Anupama 19 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Anupama 19 March 2024: आज के एपिसोड के शुरुआत में अनुपमा को अनुज की पुकार का एहसास होता है। अनुज अनुपमा को शुभकामना देने के लिए नहीं पंहुच पाता है। तभी अनुपमा को अनुज की पुकारने का एहसास होता है। दूसरी तरफ विक्रम ने भी फोन रख दिया। इधर अनुज को भी इस बात का आश्चर्य होता है कि, अनुपमा इतनी मजबूत कैसे है। उसे यह भी आश्चर्य है कि, वह आगे क्यों नहीं बढ़ पा रहा है? तभी श्रुति अनुपमा को टोकती है।

यशदीप, विक्रम, अनुपमा, बिजी और अन्य सभी लोग डांस करते हैं और एक साथ पार्टी करते हैं। अनुज श्रुति से उससे मिलने की वजह जानने की कोशिश करता है। श्रुति अनुज से साथ आने को कहती है। लेकिन अनुज साथ जाने से बचने की कोशिश करता है। लेकिन श्रुति अनुज को इसलिए आने के लिए कहती है, क्योंकि वह बहुत खुश है और जश्न मनाना चाहती है। अनुपमा खेलती है और डांस करती है।

किंजल, परी और लीला अनुपमा को सरप्राइज़ करती हैं। बीजी विक्रम से कहती है की वह अनुपमा के लिए केक लेकर आये। परी गुड़िया केक देखकर प्रफुल्लित हो जाती है। यशदीप का कहता है कि बिजी ने ही उन्हें केक का आइडिया दिया। बीजी कहती है कि अनुपमा भी किसी गुड़िया से कम नहीं है। अनुपमा कहती है कि उसे केक काटने का मन नहीं कर रहा है, क्योंकि यह बहुत सुंदर है। और बीजी अनुपमा से केक काटने के लिए कहती है।

विक्रम केक फेशियल के लिए कहता है तब बीजी अनुपमा के चेहरे पर केक लगाती है। बीजी कहती है कि, अनुपमा जब खुश होती है तो बहुत खूबसूरत दिखती है। लीला कहती है कि अनुपमा उसकी बेटी है और इससे बिजी लीला से बहस करने लगती है। अनुपमा लीला और बीजी को बहस करने से रोकती है। बीजी अनुपमा को सोने की चूड़ियाँ देती है लेकिन अनुपमा ने चूड़ियाँ लेने से इंकार कर देती है।

बिजी, अनुपमा, किंजल, परी और अन्य सभी डांस करते हैं। डांस करते समय अनुपमा श्रुति और अनुज से टकरा जाती है। श्रुति और अनुज अनुपमा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। अनुपमा श्रुति से पूछती है कि, क्या तुम ठीक हो। श्रुति अनुपमा को उसका जवाब देती है। अनुज अनुपमा का जन्मदिन नहीं बिगड़ने का फैसला करता है। श्रुति अनुपमा से अनुज के साथ अपनी शादी करने की योजना शेयर करती है। इस बात से अनुज और अनुपमा हैरान हैं। तभी श्रुति अनुपमा से कहती है की उसकी शादी में वो केटरिंग करे। तब अनुज श्रुति से अनुपमा का जन्मदिन ख़राब न करने के लिए कहता है। श्रुति किंजल, बीजी, लीला, यशदीप और अन्य लोगों को आमंत्रित करती है।

श्रुति का कहती है कि, उसके माता-पिता के बाद अनुज और आद्या ही उसका परिवार हैं और वह उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं खो सकती। यह सुनकर अनुपमा स्तब्ध रह जाती है। लीला श्रुति को जाने के लिए कहती है। वह अनुज से कहती की अपने जीवन में आगे बढ़ो। श्रुति अनुपमा से पूछती है कि, क्या अनुपमा उसे बधाई नहीं देगी? तब अनुपमा ने श्रुति और अनुज को शुभकामनाएं दीं। अनुज को उसका अतीत याद आता है। अनुपमा, अनुज और श्रुति को केक लेकर खिलाती है। तभी अनुज बेचैन हो जाता है और अनुपमा टूट जाती है। यशदीप को अनुपमा के लिए बुरा लगता है और वह अनुपमा को सांत्वना देता है।