Anupama 15 March 2024: अनुपमा की गिरफ्तारी का वीडियो

Anupama 15 March 2024: आज के अनुपमा एपिसोड में, अनुज अनुपमा को बताता है कि असली अपराधी परितोष ही है। यह सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है। अनुज कहता है की यह बात सच है और वह अनुपमा को एक वीडियो फॉरवर्ड करता है। इसके बाद अनुज अनुपमा से निर्णय लेने के लिए कहता है। अनुज द्व्रार भेजे गए वीडियो को अनुपमा देखती है और परितोष के वादे को याद करती है।

Anupama 15 March 2024: अनुपमा की गिरफ्तारी का वीडियो
anupama 15 march 2024 written update


Anupama 15 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Anupama 15 March 2024: आज के अनुपमा एपिसोड में, अनुज अनुपमा को बताता है कि असली अपराधी परितोष ही है। यह सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है। अनुज कहता है की यह बात सच है और वह अनुपमा को एक वीडियो फॉरवर्ड करता है। इसके बाद अनुज अनुपमा से निर्णय लेने के लिए कहता है। अनुज द्व्रार भेजे गए वीडियो को अनुपमा देखती है और परितोष के वादे को याद करती है। अनुपमा कहती है कि परितोष ने उसके दिल को चोट पहुंचाई है और यह सोच कर वह दुखी हो जाती है।

हसमुख पाखी को ढूंढता है। पाखी हसमुख और डिंपल से कहती है कि, अनुपमा उसकी छवि खराब कर रही है। इसके बाद वह अनुपमा की गिरफ्तारी का वीडियो दिखाती है। लेकिन हसमुख उस वीडियो पर विश्वास करने से इनकार कर देता है। हसमुख के साथ काव्या और डिंपल भी अनुपमा में अपना विश्वास दिखाते हैं। लेकिन पाखी अनुपमा पर आरोप लगाती है। पाखी कहती है कि, देखना अनुपमा के कारन ही उसका केस अधिक के सामने कमजोर होगा। तब पाखी वनराज की मदद लेने का फैसला करती है। डिंपल हसमुख को आराम करने के लिए सुझाव देती है, क्योंकि अनुपमा को इस समय फंसाया जा सकता है। काव्या अनुपमा से अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कहती है। हसमुख भी अनुपमा के लिए प्रार्थना करता है। काव्या कहती है कि, किंजल और परितोष अनुपमा की मदद जुरुर करेंगे।

यशदीप अनुपमा को देखता है। तभी अनुपमा यशदीप को परितोष की सच्चाई बताती है। वह परितोष की परवरिश पर सवाल उठाती है। इसपर यशदीप का कहना है कि, परितोष किसी परेशानी में हो सकता है। और इसी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा। अनुपमा कहती है कि, कोई भी परितोष को किसी भी हाल में गलती करने का अधिकार नहीं दे सकता। यशदीप अनुपमा से पूछता है कि, तुमने क्या फैसला किया है? तब अनुपमा कहती है कि, उसने परितोष को कई बार मौके दिए। और वह अपने आत्मसम्मान के लिए स्टैंड लेने का अपना फैसला करती है।

अनुज और आद्या श्रुति की देखभाल कर रहे होते हैं। आद्या कहती है कि अनुज के आने के बाद श्रुति नार्मल हो गई है। वहीँ अनुज अनुपमा के बारे में सोच रहा है। तभी श्रुति अनुज से पूछती है कि, क्या तुम ठीक हो? अनुज कहता है कि वह थक गया है। आद्या अनुज से कहती है कि उसे उम्मीद नहीं थी कि वह उनसे मिलने आएगा। तब अनुज जवाब देता है कि जब भी आद्या को उसकी जरूरत होगी वह आ जाएगा। श्रुति अनुज से उस घटना के बारे में पूछती है। तब अनुज श्रुति और आद्या को अनुपमा का एक वीडियो दिखाता है। आद्या इस बात को मानने से इंकार कर देती है कि, अनुपमा एक चोर है। लेकिन श्रुति को अनुपमा की चिंता होती है। तब अनुज कहता है कि, अब अनुपमा तय करेगी कि, उसे आगे क्या करना है।

परितोष अनुपमा से पूछता है कि क्या हुआ लेकिन अनुपमा चुप रहती है। तब लीला अनुपमा से बताने के लिए कहती है। वनराज भी अनुपमा से पूछता है कि, उनसे मिलने क्यों आई। तब अनुपमा लीला, किंजल और वनराज को परितोष का वह वीडियो दिखाती है और परितोष को चाटा मारती है। इधर अनुज आद्या और श्रुति से कहता है कि, वे वापस यात्रा कर सकते हैं लेकिन यदि श्रुति ज्यादा समय तक रुकना चाहती है तो वे इस यात्रा को रद्द भी कर सकते हैं। लेकिन श्रुति रुकने से इंकार कर देती है।

अनुज को लगता है कि श्रुति को इमोशनल सपोर्ट की जरूरत है। और श्रुति अनुज को उसके सपोर्ट के लिए धन्यवाद देती है। अनुज श्रुति से शादी करने का फैसला करता है और इस फैसले से आद्या खुश हो जाती है। श्रुति कहती है कि वह अनुज को शादी के लिए कभी भी मजबूर नहीं कर सकती। तब अनुज सोचता है कि आद्या की खुशी के अलावा उसके लिए और कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है।

उधर वनराज अनुपमा से पूछता है कि, वह क्या कर रही है? तब अनुपमा परितोष से भिड़ती है और परितोष को कोसती है। अनुपमा परितोष से कहती है की वह आत्मसमर्पण कर दे। आज का अनुपमा 15 मार्च 2024 का लिखित अपडेट समाप्त होता है।