Anupama 13 March 2024: यशदीप ने अनुपमा से माफ़ी क्यों मांगी?

Anupama 13 March 2024: आद्या सोचती है कि अनुपमा की वजह से अनुज उससे बच रहा है। उसे अनुज पर गुस्सा आता है। अनुपमा परितोष से भिड़ती है, परितोष अपनी बचाव करता है, और अनुपमा अपनी बेगुनाही साबित करने पर अड़ जाती है।

Anupama 13 March 2024: यशदीप ने अनुपमा से माफ़ी क्यों मांगी?
Anupama 13 March 2024: यशदीप ने अनुपमा से माफ़ी क्यों मांगी?


Anupama 13 March 2024 Written Update on LallanTops.com

Anupama 13 March 2024: आज के एपिसोड में अनुपमा अतीत के बारे में सोचती है। उसे चिंता है कि स्पाइस और चटनी रेस्तरां के नियमित ग्राहकों ने उसकी गिरफ्तारी को देख लिया। अनुपमा सोचती है कि उसकी वजह से रेस्टोरेंट को नुकसान होगा। यशदीप अनुपमा से चिंता न करने के लिए कहता है। उन्होंने आश्वासन दिया कि एक बार सच्चाई सामने आने पर ग्राहक वापस आ जाएंगे। बिजी यशदीप से सहमत हैं।

यशदीप और बिजी अनुपमा को सांत्वना देते हैं। बीजी कहती है कि अनुपमा गलत नहीं है, और भगवान सब कुछ जानता है। अनुपमा को खुशी है कि बिजी, यशदीप और अनुज अब भी उस पर विश्वास करते हैं। बीजी अनुपमा को वर्तमान घटना से सबक लेने के लिए कहती है। यशदीप ने अनुपमा को बताया कि जब तक अनुज का मुवक्किल केस वापस नहीं ले लेता, वह दूसरे शहर नहीं जा सकती। अनुपमा पूछती है कि क्या वह परितोष से मिलने जा सकती है। बीजी कहती है कि अनुपमा अपने परिवार से मिल सकती है। अनुपमा कहती है कि वह सिर्फ जवाब चाहती है।

यशदीप अनुपमा से माफी मांगता है। किंजल परितोष से भिड़ती है। वह परितोष से पूछती है कि जब मास्टर कुंजी उसके पास है तो उसे कैसे पता चल सकता है। परितोष का कहना है कि उसे पता ही नहीं चला कि हीरा कैसे गायब हो गया। वह खुद को सही ठहराता है। किंजल परितोष से भिड़ती है। परितोष किंजल से कहता है कि वह परी को घर से बाहर न जाने दे। किंजल परितोष से पूछती है कि मामला क्या है। किंजल परितोष से पूछती है कि क्या गुंडे उसे फिर से धमकी दे रहे हैं। उसे आगे संदेह है कि परितोष ने गुंडों को पैसे लौटाने के लिए हार चुराया है।

अनुपमा यशदीप से पूछती है कि वह मसाला और चटनी रेस्तरां में क्यों लाया। यशदीप अनुपमा को कुछ मिनटों के लिए अपने साथ रहने के लिए कहता है। वनराज परितोष के बारे में सोचता है। किंजल वनराज से कहती है कि उसे परितोष पर शक है। वह वनराज से पूछती है कि क्या उसे पता नहीं है या वह परितोष की तरह छिपा हुआ है। वनराज किंजल से बचता है।

अनुपमा को उसके सहकर्मियों से सरप्राइज मिलता है। वह उस पर भरोसा करने के लिए यशदीप, विक्रम और अन्य को धन्यवाद देती है। वह भावुक हो जाती है। यशदीप अनुपमा से कहता है कि उसने प्यार कमाया है। अनुपमा ने रेस्तोरेंट को बेहतरीन बनाने का फैसला किया। विक्रम चाहता है कि अनुपमा जल्द ही अपनी बेगुनाही साबित करे और असली अपराधी को सजा मिले।

अनुपमा को देखकर किंजल और लीला खुश हो जाती हैं। वे अनुपमा से पूछते हैं कि क्या असली अपराधी पकड़ा गया है। लीला अनुपमा से पूछती है कि वह बाहर कैसे आई। अनुपमा बीजी को बताती है और यशदीप उसे जमानत दिला देता है। लीला पूछती है कि यशदीप अनुपमा का बॉस बनने की कोशिश क्यों कर रहा है। वनराज लीला से अनुपमा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। अनुपमा परितोष से पूछती है कि क्या वह जानता है कि उसे गलत तरीके से फंसाने के पीछे कौन है।

आद्या सोचती है कि अनुपमा की वजह से अनुज उससे बच रहा है। उसे अनुज पर गुस्सा आता है। आद्या का विचार है कि अनुज और अनुपमा एक साथ समय बिता रहे होंगे। अनुपमा परितोष से भिड़ती है। परितोष अपनी बचाव करता है। अनुपमा सच जानने के लिए जिद पर अड़ जाती है। लीला कहती है कि अनुपमा परितोष पर शक कर रही है, जैसे उसने हार पर्स में रखा हो।

इशानी, माही और अंश एक साथ खेल खेलते हैं। हसमुख, काव्या और डिंपल खुश हो जाते हैं। हसमुख का कहना है कि अंश अच्छा व्यवहार कर रहा है क्योंकि लीला और वनराज गायब हैं। अंश डिंपल से उसके लिए केक बनाने के लिए कहता है। डिंपल भावुक हो गईं।

बीजी और यशदीप को अनुपमा की चिंता होती है। लीला अनुपमा से परितोष पर शक करना बंद करने के लिए कहती है। अनुपमा अपनी बेगुनाही साबित करने पर अड़ जाती है। परितोष चौंक जाता है।